7 साल से अपनी बेटी के साथ पिता कर रहा था ये काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
7 साल से अपनी बेटी के साथ पिता कर रहा था ये काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: गुवाहाटी पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो पिछले सात साल से अपनी 17 साल की बेटी से रेप कर रहा था. घटना का पता तब चला जब उसके मकान मालिक ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। आरोपी नौकरी के चलते गुवाहाटी के भाटपारा इलाके में किराए पर रह रहा था। वह कोलकाता का रहने वाला था। पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के तीन घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पिता के खिलाफ पोस्को एक्ट और आईपीसी 376 2(एन), 376(एबी) के तहत मामला दर्ज किया गया था। इससे पहले अमिनगांव के मोरियापट्टी में 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर मारपीट की खबर सामने आई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी की पहचान बिकास दास के रूप में हुई है, जिसने पीड़िता के परिवार के सदस्य की अनुपस्थिति में नाबालिग को खाने का लालच दिया और कथित तौर पर नाबालिग के साथ मारपीट की. पीड़ित परिवार अमिनगांव के मोरियापट्टी में किराए के मकान में रह रहा था।

घटना के सामने आने के बाद पीड़िता के पिता ने अमीनगांव थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. अमीनगांव पुलिस ने कहा कि पीड़ित के पिता की थाने में शिकायत के बाद हमने बिकाश दास नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।"

इंडोनेशिया के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने 53 आतंकवादी संदिग्धों का दिया विवरण

संयुक्त राष्ट्र का बड़ा बयान, कहा- "बड़ी संख्या में अफगान नियमित माध्यमों से देश छोड़ने...."

मलेशिया के अगले पीएम होंगे इस्माइल साबरी याकूब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -