लॉकअप में मॉडल से रेप, 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

Apr 24 2015 01:45 PM
लॉकअप में मॉडल से रेप, 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार
style="text-align: justify;">मुंबई : मुंबई में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोगों का दिल दहल जाएगा। दरअसल महानगर के साकीनाका थाने के तीन पुलिसकर्मियों के विरूद्ध एक माॅडल को गलत आरोपों में पकड़कर उसका बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद माॅडल ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। 

मिली जानकारी के अनुसार माॅडल ने बताया कि वह अपने द्वारा किए गए कार्य के एवज में एक व्यक्ति से पैसे लेने गई थी, जिसके बाद उस व्यक्ति ने उसे कई दिनों तक टरका दिया। यही नहीं व्यक्ति उसे पैसे देने से भी बचता रहा वहीं दूसरी ओर उस व्यक्ति को होटल में पैसे देने के लिए बुलाया गया मगर माॅडल ने वहां जाने से इंकार कर दिया और माॅडल अपने पुरूष के साथ उस ओर जाने लगी। दूसरी ओर मामले में 5 लोग उसे जबरन साकीनाका पुलिस स्टेशन ले गए और पुलिसकर्मियों ने ही उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। 

पुलिसकर्मियों ने माॅडल की एक भी बात नहीं सुनी। यही नहीं माॅडल जब होटल में अपने मित्र के साथ पहुंची तो वहां से उन्हें पुलिस स्टेशन लाए जाने के बाद करीब 5 लाख रूपए की मांग की गई। जब महिला का मित्र राशि का बंदोबस्त करने पहुंचा तो महिला को पुलिसकर्मियों ने अपना निशाना बनाया। इस दौरान पुलिसकर्मी महिला और उसके मित्र पर वेश्यावृत्ति करने का झूठा आरोप भी लगाते रहे। पीडि़ता की शिकायत के बाद आरोपी पुलिसकर्मियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई है।