2 वर्ष तक बंधक रही नाबालिग, एक हजार लोगों ने किया दुष्कर्म
2 वर्ष तक बंधक रही नाबालिग, एक हजार लोगों ने किया दुष्कर्म
Share:

फिलाडेल्फिया : यह खबर है तो अमेरिका की लेकिन इस खबर में एक नाबालिग ने दो साल तक बंधक रहकर दुष्कर्मियों की यातना को जिस तरह से सहा है,वह सार्वदेशिक है,जिसे महसूस किया जा सकता है.ऐसे ही धोखे की शिकार बनी इस नाबालिग पीड़िता ने एक मोटल पर मुकदमा ठोका है.

इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना के बारे में वाशिंगटन पोस्ट की रपट के अनुसार पीडित लडकी के वकील नदीम बेजार ने बताया कि होटल में किशोरी को 2 साल तक बंधक बनाकर रखा गया और इस दौरान 1000 से भी ज्यादा लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मजबूर किया गया. इस दौरान होटल के मालिक और स्टाफ मानव तस्करों को किराए पर कमरा देकर लडकी का शोषण करते रहे.लेकिन यौन उत्पीडन को रोकने की कोशिश नहीं की.

गत शुक्रवार को फिलाडेल्फिया के कॉमन प्ली कोर्ट में होटल, उसके प्रबंधक और उसकी पेरेंट कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया. संभवतया यह पहला मामला है जिसमें पीडित से प्रत्यक्ष-परोक्ष लाभ कमाने वालों से मुआवजे दिलाने का प्रावधान है. पीडित के वकील ने 50,000 डॉलर के मुआवजे की मांग की है.बता दें कि अमेरिका के शहर फिलाडेल्फिया में देह व्यापार, मानव तस्करी बडे पैमाने पर होती है. इस काम में गिरोह सक्रिय हैं. वेश्यावृत्ति में होटल मालिक और उसके स्टाफ की मिलीभगत रहती है.

लडकी का यौन उत्पीडन करने वालों पर दोषी सिद्ध हो गया है और जेल में हैं. पीडिता के परिवार और वकीलों ने इस अपराध के लिए मोटल मालिक को भी जिम्मेदार माना है. बता दें कि पीड़ित लडकी ने अपने माता-पिता से किसी बात पर विवाद हो जाने के बाद घर छोड दिया था. उसके बाद बुरे लोगों के समूह कें संपर्क में आ गई. उसे यौन दासता के गर्त में धकेल दिया गया.

यह भी पढ़ें.

ट्रंप हुए आक्रामक : CIA को दिया ड्रोन हमले करने का अधिकार, पाक की मुश्किल बढ़ी

भारतीय महिला के तीखे सवाल पर तिलमिलाए ट्रम्प के अधिकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -