बंदूक की नोक पर नाबालिग से गैंगरेप कर पिता को भेजा विडियो

May 31 2016 09:53 AM
बंदूक  की नोक पर नाबालिग से गैंगरेप कर पिता को भेजा विडियो

उत्तरप्रदेश : प्रदेश के मुखिया अखिलेश कुमार चाहे कितने भी वादे कर ले लेकिन यूपी में महिलाओ और लडकियों के साथ बलात्कार की घटना थमने का नाम नही ले रही है. यूपी के मुरादाबाद जिले में एक ग्रामीण नाबालिग लड़की को बंदूक की नोक पर अगवा कर उसके साथ गैंग रेप और उसका अश्लील एमएमएस बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

इतना ही नही जब नाबालिग पीडिता ने इसका विरोध किया तो एमएमएस उसके परिजनों को भेज दिया गया. आनन फानन ने नाबालिग लड़की के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया. इस मामले पर पांच लोगो पर केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक जब पीडिता अपने घर पर अकेली थी उसी समय पांच दबंग घर पर आ धमके और उसे बंदूक की नोक पर अगवा कर लिया गया, इसके बाद उसे बारी-बारी हवस का शिकार बनाया गया. आरोपियों ने पहले लड़की के साथ बलात्कार किया इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने के इरादे से उसका अश्लील एमएमएस बना लिया. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो दरिंदो ने उसका अश्लील विडियो उसके पिता व परिजनों को भेज दिया.

मामला पुलिस के पास पहुचने पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया की इस मामले में बाकि के पांच आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना सामने आने के बाद इलाके में तनाव का माहोल है. आसपास के लोगो में काफी आक्रोश है.