दिल्ली से औरैया जा रही स्लीपर बस में नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से औरैया जा रही एक स्‍लीपर कोच बस में नाबालिग बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया है। फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि शिकोहाबाद कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि वह अपनी 15 साल की बेटी और भांजी के साथ सोमवार की रात एक स्लीपर कोच बस से दिल्ली, बदरपुर बॉर्डर से शिकोहाबाद के लिए निकली थी। 

शिकायत के मुताबिक, रास्ते में नोएडा-आगरा के बीच बस रूकने पर सभी लोग शौच आदि के उतरे तो वह भी नीचे उतर गई। इसी बीच बस के परिचालक बबलू के साथी आशु ने बस में ऊपर की सीट पर ले जाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने आरोप लगाया है कि शौच करके लौटने पर उसने अपनी बेटी को ऊपर के स्लीपर कोच से उतरते हुए देखा और पूछने पर उसने अपने साथ दुष्कर्म होने की बात कही। शिकायत के मुताबिक, महिला ने घटना से नाराज होकर बस रोकने की कोशिश की, किन्तु ड्राइवर ने बस नहीं रोकी और 'परिचालक बबलू ने मेरा हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचने का प्रयास किया।'

महिला की शिकायत के मुताबिक, 'एक आरोपी आशु अलीगढ़ के टप्पल के पास उतर गया और कुछ देर बाद मथुरा के नौझील में दूसरा आरोपी बबलू भी बस से उतर गया। मैंने अपने बेटे को फोन पर सारी बात बताई। आज मंगलवार सुबह सात बजे शिकोहाबाद पहुंचकर प्रतापपुर चौराहे पर बस रोककर पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी।'' पुलिस ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम बस को थाने ले आई, जहां फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने बारीकी से बस की जांच की।

साइबर पुलिस को बड़ी सफलता, जामताड़ा से 11 अपराधी गिरफ्तार

MP: दुष्कर्म के बदले सामूहिक दुष्कर्म!

पुलिस से परेशान हुए परिवार ने की आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -