फेसबुक पर फ्रेंड बनाकर किया विवाहिता से बलात्कार, MMS भी बनाया

जोधपुर : एक विवाहिता से उसके फेसबुक मित्र ने कथित तौर पर बलात्कार करने और इस घटना का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार किया गया. पुलिस ने कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ASP स्वाति शर्मा ने बताया कि जोधपुर की रहने वाली इस 35 वर्षीय महिला की 2013 से गजेंद्र सिंह नामक व्यक्ति से फेसबुक पर मित्रता हुई थी. इसके बाद जल्द ही यह पहचान नजदीकी में बदल गई और फिर एक दिन महिला के पति की अनुपस्थिति में सिंह उसके घर आया. उसने महिला को कोई नशीला पदार्थ दिया इससे महिला बेसुध हो गई . इसके बाद आरोपी ने महिला से बलात्कार कर घटना का वीडियो बना लिया और इसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दे कर उसे ब्लैकमेल करने लगा. 

जब महिला ने आरोपी से छुटकारा पाने के लिए अपना फेसबुक अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया लेकिन आरोपी ने महिला के नाम से फर्जी अकाउंट बनाया और महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें अपलोड कर दीं. इसके बाद महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी . इसके बाद रविवार रात पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच कर रही है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -