क्राइम पेट्रोल ने खोला हैवान बाप का राज, बच्ची से कर रहा था 2 साल से बलात्कार
क्राइम पेट्रोल ने खोला हैवान बाप का राज, बच्ची से कर रहा था 2 साल से बलात्कार
Share:

इंदौर : देश के हर कौने से लगातार बलात्कार और महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों का सामने आना एक तरफ से हर भारतीय को जंझकोर कर रख देता है। हाल ही मे एक ऐसी ही वारदात का खुलासा हुआ है और यह खुलासा हुआ है क्राइम पेट्रोल दस्तक सीरियल के द्वारा। जी हाँ, यहाँ नौ साल की बेटी अपने माँ-बाप के साथ बैठकर क्राइम पेट्रोल सीरियल देख रहे थे, सीरियल मे एक छोटी बच्ची के साथ सौतेले बाप की गंदी करतूत बताई जा रही थी। इतना देखकर माँ ने ऐसे ही बेटी से यह पूछ लिया कि बेटी तेरे साथ तो ऐसा कुछ नहीं हो रहा है ना.? इतना सुनते ही बेटी बहुत ही बुरी तरह से रोने लगी और उसने बताया कि मेरे साथ यह पिछले दो सालों से हो रहा है।

इतना सुनकर माँ ने अपने पति से झगड़ा करते हुए अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने भी आरोपी को तुरंत ही हिरासत मे ले लिया। आपको बता दे कि आरोपी सचिन चंपालाल शर्मा सरवटे बस स्टैंड पर एजेंटी का काम करता है। उसने इस बच्ची कि माँ से 6 साल पहले शादी की थी। महिला अपने पहले पति को छोड़ चुकी है औए उसे यह बच्ची पहले पति से ही है। महिला ने यह भी बताया है कि बच्ची काफी समय से किसी से ढंग से बात नहीं करती थी। ऐसे मे जब वे सब सीरियल देख रहे थे तब उसमे भी कुछ इसी तरह की कहानी दिखाई जा रही थी।

इसको देखकर जब बच्ची रोने लगी, तब जाकर माँ को इस बारे मे शक हुआ और बच्ची ने अपनी माँ को ये हकीकत बताई। बच्ची ने यह भी बताया कि जब वह घर मे अकेली होती थी तब उसका बाप उसके साथ रेप करता था और किसी को बताए जाने के नाम पर जान से मारने की धमकी भी देता था। महिला के द्वारा दर्ज किए गए केस के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, पास्को एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया और उसे हिरासत मे लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -