दिव्यांग महिला ने इशारों में सुनाई दरिंदगी की दास्तान

दूषित मानसिकता के चलते साइबर सिटी गुरुग्राम में एक 47 साल की दिव्यांग महिला से पड़ोस में रहने वाले 25 साल युवक ने दुष्कर्म किया. खबर के अनुसार महिला वेस्ट बंगाल से गुरुग्राम अपने रिश्तेदार के पास आई थी. रात के वक्त पड़ोसी युवक ने उसके साथ मौका पाकर दुष्करण किया . शिकायत के बाद पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुग्राम के सिकंदरपुर में पीड़िता के परिजन किराए पर रहते हैं. आरोप है कि शनिवार को पीड़िता रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे बाथरूम के लिए उठी थी. उसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाला 25 साल का काजल मजूमदार उसके मुंह दबा कर अपने कमरे में खींच ले गया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पीड़िता को डरा धमका कर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने रिश्तेदारों को इशारों में बताई.


पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आऱोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. देश में महिलाओं पर बढ़ते अपराध पर लगाम कसने के हर कानून को धज्जिया उड़ाते हुए अपराधी हर रोज दर्जनों की संख्या में दुष्कर्म जैसे अपराध किये जा रहे है. 

उड़ीसा में किसान ने जहर खाकर दी जान

यूपी: अपहरण-गैंगरेप की एक और वारदात

गुरुग्राम में नाबालिग बच्चियों से हुआ बलात्कार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -