समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता को मिली रेप की धमकी

नईदिल्ली। समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को उत्तरप्रदेश पाॅवर कार्पोरेशन लिमिटेड के कर्मचारी पंकज शुक्ला ने कथित तौर पर बलात्कार की धमकी दी है। यह धमकी उन्होंने आॅनलाईन दी है। पंखुड़ी ने इस मामले में विरोध किया और ट्वीट करते हुए लिखा कि राज्य के मंत्री श्रीकांत शर्मा, और मुख्यमंत्री कार्यालय से कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की उम्मीद थी लेकिन यहाॅं तो ट्विटर पर ही लड़ाई हो रही है। भाजपा ने पंखुड़ी के आरोपों को लेकर विरोध किया है।

वीर बहादुर सिंह धाकरे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आगरा में पंखुड़ी के खिलाफ दलित उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया था। दलित समाजवादी कार्यकर्ता ने शिकायत की थी और यह मामला अगरा में गर्माया था। मगर पंखुड़ी ने कहा कि यह बात गलत है। एफआईआर में मेरा नाम नहीं है। उन्हें लेकर वीर बहादुर सिंह धाकरे ने ट्वीट किया और लिखा कि जिस कार्यकर्ता ने आप पर आरोप लगाया है उसके पिता के उपचार हेतु पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आर्थिक सहायता की थी। वह सपा की सदस्य है।

ऐसे में यह बात गलत नहीं हो सकती। उत्तर प्रदेश पुलिस ने पंखुड़ी पाठक को ट्विटर पर ही सलाह दी है कि, सपा नेता को इस संबंध में थाना में शिकायत दर्ज कराना चाहिए। ऐसी ही सलाह करुणा नंदी ने भी पंखुड़ी को दी है। उन्होंने लिखा पंखुड़ी FIR दर्ज करवाओ। यदि पुलिस शिकायत पर ध्यान नहीं देती तो किसी वकील की मदद से मजिस्ट्रेट के पास शिकायत दर्ज करवाओ।

इस मामले में टाॅप गन के नाम से ट्वीट किया गया जिसमें लिखा था कि, आप डर क्यों रही हैं, आपको मुलायम सिंह यादव की शिक्षा को याद करना होगा। पंखुड़ी ने 30 सितंबर को एक अन्य ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि सीता मैया का अपमान करने वाले रावण का दहन तो हम अब तक कर रहे हैं लेकिन महिलाओं की अस्मिता से खेलने वाले कलयुगी रावणों का अंत कब होगा।

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, डिंपल यादव नहीं लड़ेगी अब चुनाव

अखिलेश के बाद शिवपाल दिखाऐंगे इटावा में ताकत

लोहिया ट्रस्ट की बैठक में उभर कर आया समाजवादियों का विवाद

समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन आज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -