रेप पीड़िता से अंडरगार्मेंट्स की पूछताछ करने वाला पुलिस अधिकारी निलंबित
रेप पीड़िता से अंडरगार्मेंट्स की पूछताछ करने वाला पुलिस अधिकारी निलंबित
Share:

मुंबई : एक बलात्कार पीडि़ता युवति से आपत्तिजनक व्यवहार करने के आरोप में एक पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच प्रारंभ कर दी है। दूसरी ओर यह कहा गया है कि इंस्पेक्टर के रवैये से शुरूआती जांच में इंस्पेक्टर पर लगे आरोपों को गलत पाया गया है। मामले में कहा गया है कि बीते दिनों करीब 28 साल की लड़की द्वारा अपने मित्र के विरूद्ध रेप की शिकायत दर्ज करवाई गई है। हालांकि मामले में जानकारी सामने आई है कि युवति और उसका मित्र लंबे समय से संबंधों में थे आरोपी ने युवति से शादी का वादा किया था लेकिन बाद में वह मुकर गया।

इसके बाद लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। मामले में इंस्पेक्टर अनिल आव्हाड को लेकर आरोप लगाए गए हैं कि अधिकारी ने युवति से आपत्तिजनक सवाल पूछे यही नहीं पुलिस ने लड़की के अंडरगार्मेंट्स के बारे में भी बात की। यही नहीं युवति ने आरोप लगाया है कि युवति को पूछताछ की बात को लेकर देर तक बैठाया गया।

जिसके बाद युवति ने इस बात को लेकर आपत्ति ली। उल्लेखनीय है कि युवति द्वारा अपने ही दोस्त पर बलात्कार का आरोप लगा दिया गया है। मामले में कितनी सत्यता है इस बात का पता जांच के बाद ही लगाया जा सकता है। हालांकि मामले में उक्त युवति का मेडिकल परीक्षण करवा लिया गया है। मामले में पुलिस जांच में जुटी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -