बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप
बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक और दुष्कर्म मामले में राजनीतिक चेहरा सामने आया है, इस बाद बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर बलात्कार का इलज़ाम लगा है. लेकिन सियासतदार वहां भी अपनी हुकूमत का रौब दिखाकर पीड़िता को धमकाने की कोशिश कर रहे हैं. पीड़िता के वकील ने बताया है कि उनकी मुवक्किल को जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं.

उन्होंने बताया है कि विधायक के बेटे के गुंडे उसके घर में घुस आए और उसे केस वापस लेने को कहा. ऐसा नहीं करने पर उन्होंने पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दी है. इससे पहले यूपी के शाहजहांपुर की रहने वाली एक महिला ने मंगलवार को  तिलहर से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर 2011 में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. पीड़ित महिला कलेक्टर ऑफिस से सामने अपने परिजनों के साथ धरने पर भी बैठ गई थी.

पीड़िता ने प्रशासन से कहा था कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो कलेक्टर ऑफिस के सामने आत्मदाह कर लेगी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था. लेकिन मामला दर्ज होने के बाद से ही पीड़िता को केस वापिस लेने की धमकियाँ मिलने लगी थी. आपको बता दें कि इसी तरह की एक घटना यूपी के ही उन्नाव में घटी थी. वहां भी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगा था, सेंगर फ़िलहाल सीतापुर जेल मैं हैं.  

उन्नाव रेप केस: आरोपी विधायक को दूसरी जेल में शिफ्ट किया

उन्नाव रेप केस में नया मोड़

दुष्कर्म मामलों में मृत्युदंड, कितना कारगर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -