दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

Nov 30 2017 02:13 PM
दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

देश में दुष्कर्म पीड़िताओं को समय पर न्याय नहीं मिल पा रहा है, आरोपी पीड़िताओं को शिकायत करने पर और भी अधिक प्रताड़ित करने लगते है. ऐसे हालातों में दुष्कर्म के मामलो की जल्द सुनवाई होना बहुत जरुरी हो गया है. दुष्कर्म के ऐसे ही एक मामले में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद आरोपी उसे और भी अधिक परेशान करने लगा था, जिससे दुखी होकर पीड़िता ने आत्महत्या करने के लिए अधिक मात्रा में नींद की गोलियाँ खा ली और पुलिस थाने पहुंच गयी. थाने में पीड़ित बेहोश हो गयी, जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

उल्लेखनीय है कि एक दुष्कर्म पीड़िता ने झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाने में केस दर्ज कराया था. पीड़िता के थाने में केस दर्ज कराने पर आरोपी उसे और अधिक परेशान करने लगा था. दो दिन पहले पीड़िता ने नींद की गोलियाँ खा ली और मालवीय नगर थाने में पहुंच गयी. थाने में वह एक कुर्सी पर बैठी थी, जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह कुछ नहीं बोली और थोड़ी ही देर में बेहोश हो गयी. पीड़िता के बेहोश होने पर थाने ने सनसनी फेल गयी, पुलिस ने फौरन उसे जयपुरिया अस्पताल में भर्ती करवाया.

बता दे कि पुलिस को पीड़िता के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि उसके साथ दुष्कर्म करने वाले सख्स की हरकतों से परेशान होकर उसने नींद की गोलियां खाई हैं. पीड़िता ने बताया कि उसकी एक सहेली के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और पुलिस में शिकायत करने के बाद वह और अधिक परेशान करने लगा है.

कोपर्डी रेप केस में 3 दोषियों को फांसी की सजा

गोलियों की गूँज से फिर दहली दिल्ली

फ़रीदाबाद के 4 शातिर चोर गिरफ़्तार, 3 अभी भी फ़रार