दिल्ली: रेप पीड़िता ने सीएम केरजीवाल से माँगा इन्साफ, आप नेता के भतीजे पर लगा है दुष्कर्म का इल्जाम
दिल्ली: रेप पीड़िता ने सीएम केरजीवाल से माँगा इन्साफ, आप नेता के भतीजे पर लगा है दुष्कर्म का इल्जाम
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) नेता के भतीजे द्वारा कथित रूप से बलात्कार के बाद गत वर्ष सितंबर में आत्महत्या करने वाली 19 साल की लड़की की मां ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से आपराधिक पृष्ठभूमि वाले नेताओं को बढ़ावा न देने का आग्रह किया है. इसके साथ ही पीड़िता की मां ने सीएम को उनके द्वारा किए गए वादे पूरा करने की याद भी दिलाई.

एक युवक द्वारा कथित रूप से बलात्कार और ब्लैकमेल करने के बाद गत वर्ष 20 सितंबर को किशोरी ने ख़ुदकुशी कर ली थी. इसका इल्जाम आप नेता दयानंद चंदेला के भतीजे पर लगा था. युवक के पास पीड़िता के कुछ अनुचित वीडियो भी थे. पीड़िता की मां के मुताबिक, उनकी बेटी एमिटी वाईडब्ल्यूसीए में पढ़ती थीं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक स्टार थी, जहां उसके 7.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे. आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखे अपने पत्र में, उन्होंने इल्जाम लगाया कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है, क्योंकि चंदेला परिवार की क्षेत्र में मजबूत पकड़ है और वह आपराधिक गतिविधियों के लिए जाने जाते हैं.

उन्होंने कहा कि, "मेरी बेटी के दोस्त ने हमें सूचित किया कि करण चंदेला के पास कुछ आपत्तिजनक वीडियो हैं, जिसके माध्यम से वह मेरी बेटी को ब्लैकमेल करता था. जब मैं किसी काम के लिए बाहर गई थी तो मेरी बेटी ने मेरी गैरमौजूदगी में घर में फांसी लगा ली. पुलिस उचित कार्रवाई नहीं कर रही है. चंदेला परिवार के पास आपराधिक पृष्ठभूमि होने के अलावा सियासी गलियारों में कनेक्शन भी हैं."

आम आदमी की जेब को बड़ा झटका, लगातार चौथे दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

गृह मंत्री क्यों नहीं कहते कि हम NPR करेंगे, लेकिन NRC नहीं- पी चिदंबरम

सुशिल मोदी का ऐलान, 'बिहार में लागू होकर रहेगा NPR, मार्च से शुरू होगी प्रक्रिया'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -