पीड़िता का बयान, बलात्कार में शामिल थे दाती के साथी
पीड़िता का बयान, बलात्कार में शामिल थे दाती के साथी
Share:

नई दिल्ली : दाती महाराज के ख़िलाफ़ बलात्कार की शिकायत दर्ज करने वाली पीड़िता का कहना है कि दाती महाराज और उनके कुछ साथियों ने मिलकर ही उसके साथ बलात्कार किया हैं. पीड़िता का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब कल ही क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की हैं. इस दौरान क्राइम ब्रांच ने उनसे करीब 100 सवाल पूछे. लेकिन वे एक भी सवाल का जवाब संतुष्टिपूर्ण रुप से नही दे सके. 

दाती महाराज को लेकर पीड़िता ने कहा कि जिस साजिश और आर्थिक डील की बात बाबा कह रहे हैं, वो सब झूठ है. पीड़िता के अनुसार उसकी समझ में नहीं आ रहा है कि पुलिस आरोपियों को अरेस्ट क्यों नहीं कर रही है. बता दे कि फिलहाल पूछताछ के बाद दाती महाराज को छोड़ दिया गया हैं. 

गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ से पहले दाती महाराज के कई आश्रमों पर भी चःपेमारी गई थी. जिनमे नेपाल का एक आश्रम और राजस्थान के पीला का आश्रम मुख्यरूप से शामिल था. यहां टीम के हाथ कई हैरतअंगेज करने वाले सुराग लगे थे. क्राइम ब्रांच ने वह हर जगह सही पाई थी, जिसकी जानकारी पीड़िता ने दी थी. पीड़िता ने बताया था कि किन स्थानों पर उसके साथ बलात्कार किया गया था. फ़िलहाल दाती महाराज पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. और उन्हें टीम ने कल भी पूछ्ताछ के लिए बुलाया हैं. 

पत्थरबाजों का यूपी कनेक्शन, जांच में जुटा ख़ुफ़िया विभाग

इतिहास भाजपा को कभी माफ नहीं करेगा - शिव सेना

ममता ने भाजपा को बताया आतंकी संगठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -