रेप पीड़िता का एमएमएस किया वायरल, दुखी होकर लगाया मौत को गले
रेप पीड़िता का एमएमएस किया वायरल, दुखी होकर लगाया मौत को गले
Share:

मुज्जफरनगर: यूपी में एक दर्दनाक वारदात के तहत एक महिला के साथ में आरोपियों ने सबसे पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया व उसके बाद इस पूरी ही वारदात का MMS बनाकर उसे वायरल कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर का है. जहां पर इस महिला के साथ में यह घटना घटित हुई है. इस पूरी ही घटना के बाद यह बलात्कार पीड़ित महिला इतनी दुखी हो गई कि इसने आत्महत्या कर ली. इस पुरे ही घटनाक्रम के तहत पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि यह मामला मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने बताया की छपरा गांव में स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर एक महिला कविता (बदला हुआ नाम) है जो की वहां पर नर्स की पोस्ट पर तैनात थी. वह एक डिलेवरी के केस में सोमवार के दिन अस्पताल में गई हुई थी. इस दौरान रात ज्यादा हो जाने के कारण इस प्रेग्नेंट महिला का पति उसे घर पर छोड़ने के लिए गया व उसे रास्ते में अपने कुछ मित्र भी मिले तो इन सभी ने मिल कर कविता के साथ में सुनसान जगह पर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इस घटना का आरोपियो ने MMS भी बना लिया व उसे धमकी दी की अगर उसने यह बात किसी से कही तो इसे सभी के सामने सार्वजनिक कर देंगे.

फिर इन आरोपियों ने कविता को पुनः फोन करके बुलाया व जब कविता ने इसके लिए मना कर दिया तो इन आरोपियों ने यह MMS व्हाट्सऐप पर सार्वजनिक कर दिया. इससे दुखी होकर कविता ने अपने घर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है की कविता शादीशुदा थी व उसके घरवालो ने इस घटना की पूरी ही जानकारी छपार पुलिस थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की सघनता से खोजबीन शुरू कर दी है आरोपी अभी फरार है.               

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -