लड़का बनकर नाबालिगों को देती थी रेप की धमकी

Dec 02 2017 10:11 PM
लड़का बनकर नाबालिगों को देती थी रेप की धमकी

दुनिया में आपने कई अजीबो-गरीब मामले सुने होंगे, लेकिन आज आपको एक ऐसे मामले को सुनकर आश्चर्य होगा जिसमे एक लड़की सोशल मिडिया पर लड़के के नाम से नाबालिग बच्चों से संपर्क करती और उन्हें दुष्कर्म करने की धमकी देती थी. इस लड़की ने पुलिस के सामने अपने कारनामे कबुल किए है. कोर्ट ने उसे 22 महीनो की सजा सुनाई है.

उल्लेखनीय है कि इंग्‍लैंड के लीवरपूल की एक महिला सोशल मिडिया पर नाबालिग बच्चों को सेक्स के लिए उकसाती थी और उन्हें धमकी भी देती थी कि वह उनके साथ दुष्कर्म करेगी और फिर उन्हें जान से मार देगी. पुलिस ने एक पीड़िता की शिकायत पर इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने अपने आरोपों को स्वीकार कर लिया है और बताया कि उसके पास एक रेप किट भी है. पीड़िता ने बताया कि वह उसके साथ रेप का प्लान बना रही थी. महिला ने एक सूचि बनाई है, जिसमे उसका भी नाम है.

बता दे कि महिला ने सोशल मिडिया पर पीड़िता को लिखा था कि ''मैं आऊंगा और तुम्‍हारा रेप करूंगा''. इस मामले में पहले तो कोर्ट ने महिला को जमानत पर छोड़ दिया था, लेकिन उसने फिर एक वीडियो गेम प्‍लेस्‍टेशन-4 में दिए चैट के जरिए एक 11 साल की लड़की को मैसेज किया, उसने लिखा था- ''मैं आऊंगा और तुम्हें ढूंढ निकालूंगा, फिर तुम्हारा रेप करूंगा और गला घोंट कर तुम्हारी हत्या कर दूंगा.''

प्रिंसिपल ने बच्ची को स्कूल के टॉयलेट में बुलाया....फिर

फिल्मों में निवेश करवाने वाली लुटेरी कंपनी

आत्महत्या की वजह- पुलिस, प्रिंसिपल और सहपाठी