रेप के दोषी ने जज के सामने दिखाया प्राइवेट पार्ट
रेप के दोषी ने जज के सामने दिखाया प्राइवेट पार्ट
Share:

कनेक्टिकट में एक रेप आरोपी को हाल ही मे स्थानिए कोर्ट ने बरी कर दिया। लेकिन खुद को बेकसूर साबित करने के लिए इस शख्स ने जो सबूत पेश किए उसने सबको हैरान कर दिया। दरअसल इस युवक ने कोर्ट रूम मे जज के सामने ही अपनी पैंट खोली और जूरी को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। डिफ़ेंडिंग वकील टॉड बुसर्ट का कहना है कि उनके क्लाइंट के पास खुद को निर्दोष साबित करने के लिए यही एक तरीका था मीडिया रेपोर्ट्स के मुताबिक शख्स पर साल 2012 में एक महिला का बलात्कार करने का आरोप था। महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि जिस आदमी ने उनका रेप किया वह एक अश्वेत था जिसके प्राइवेट पार्ट का रंग बाकी शरीर की तुलना में हल्का था।

वहीं साल 2014 में एक न्यूज रिपोर्ट में फोटो देखने के बाद महिला ने डेसमंड जेम्स नाम के शख्स को खुद के साथ बलात्कार का आरोपी बताया था. बचाव पक्ष के वकील के मुताबिक, 'महिला ने आरोपी के पीनिस के बारे में जो जानकारी दी थी, उनके मुवक्किल का प्राइवेट पार्ट उससे मेल नहीं खाता।' अब इस बात को कोर्ट में साबित करने के लिए वकील ने अपने मुवक्किल के पेनिस की कुछ तस्वीरें खींच जज के सामने पेश करने की योजना बनायीं थी. आरोपी बताये जा रहे युवक के वकील के वकील ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'हमने अपने मुवक्किल को बताया कि यह उनके बचाव में बहुत बड़ा सबूत होगा।

इसके बाद कोई शक नहीं रहेगा।' इस मामले की सुनवाई के दौरान जूरी को पहले इस बारे में बताया गया. फिर जेम्स जूरी बॉक्स के पास खड़े हुए और अपनी पैंट का बटन खोला वकील ने बताया कि, 'पूरी प्रक्रिया सिर्फ 3 से 5 सेकंड की थी। कोर्ट इसको बहुत बड़ा मसला नहीं बनाना चाहता था। आखिरकार, यह अपमानजनक है।' जिसके बाद जेम्स को बा इज्जत बरी कर दिया गया.

 

बिल्ली की पाद से लेकर लहसुन खाए व्यक्ति की डकार... ये है 5 सबसे बदबूदार चीजें

पर्यावरण के साथ सामंजस्य बनाए रखें

शूटर विजय कुमार का पिस्टल फ्लाइट में हुआ गुम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -