सगाई टूटने पर किया रेप

By Rohit Chandel
Dec 01 2017 05:02 PM
सगाई टूटने पर किया रेप

इंदौर. इंदौर जिले से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे जानने के बाद आप अंदाजा लगा सकते है कि बदला लेने की इच्छा जब सिर चढ़ बोलती है तो इंसान को अच्छा-बुरा कुछ समझ नहीं आता. इंदौर के राउ से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे आरोपी ने रिश्तों को शर्मशार करने का काम किया है. राउ पुलिस ने दो आरोपियों को दुष्कर्म के मामले में अपनी गिरफ्त में लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की पीड़ित युवती के साथ शादी तय हुई थी जो कि किसी कारणवर्ष टूट गयी. इसी बात से क्षुब्द आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती का दुष्कर्म किया.

राउ में रहने वाली इस युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि राहुल और गोलू नाम के दो आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवकों राहुल और गोलू को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपी राहुल की पीड़ित लड़की के साथ सगाई तय हुई थी जो कि बाद में टूट गयी थी. हालांकि इसके बाद भी राहुल पीड़ित के संपर्क में था.

जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले आरोपी राहुल अपने दोस्त गोलू के साथ युवती के घर पहुंचा और वहीं पर पीड़ित के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़ित युवती ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के 24 घंटे के भीतर ही दोनों आरोपियों राहुल और गोलू को हिरासत में लिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की राहुल से शादी 2016 में तय हुई थी. उस दौरान अप्रेल महीने में भी राहुल ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था. लेकिन उस वक्त लोकलाज के चक्कर में पीड़िता ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. लेकिन नवंबर में एक बार फिर राहुल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

 

अन्नदाता आत्महत्या करे या आन्दोलन ?

पूरे देश में पटाखो पर बैन ?

कोर्ट ने दिया खालिदा जिया की गिरफ्तारी का फरमान

पत्रकार की गोली मारकर हत्या, योगी ने दिए जांच के आदेश