रक्षक बना भक्षक, हैवान पुलिसवाले ने नाबालिग से मिटाई हवस

चंडीगढ़ : सुरक्षा की उम्मीद में लोग पुलिस की शरण में जाते है लेकिन वही रक्षक आब भक्षक बनने पर उत्तर आए है। चंडीगढ़ में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ जिसमे खाकी वर्दी का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां खाकी वर्दी को कलंकित करते हुए एक दरिंदे ने घर में घुसकर नाबा‌लिग से अपनी हवस मिटाई। बच्‍ची के शोर मचाने पर मामले का खुलासा हुआ।

मामला घटना चंडीगढ़ के मनीमाजरा के गोविंदपुरा का है। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दायर किया गया है। वही आरोपी को डिपार्टमेंट ने सस्पेंड कर दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी कांस्टेबल अंकित चंडीगढ़ पुलिस के महिला सेल में तैनात था। वह यूपी के शामली मूल का रहने वाला है। आरोप है कि देर रात वह पड़ोसी की दीवार कूदकर उनके घर में घुस गया और नौंवीं की छात्रा से दुष्कर्म किया।

नाबालिग के शोर मचने पर उसके पिता की नींद खुल गई। आस-पड़ोस वालो की मदद से उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया। वही दूसरी तरफ पीड़ित के परिजनों ने पुलिस पर घटना के बाद बयान बदलवाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के पुलिस मुलाजिम होने के कारण थाना पुलिस कार्रवाई करने में कतरा रही थी।

पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने देर रात की घटना होने के बाद भी सुबह 11बजे तक पीड़ित नाबालिग की मेडिकल जांच नहीं करवाई। इसके बाद जब आसपास के लोगों ने थाने पर प्रदर्शन किया तो पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया। वही डा. सुखचैन सिंह गिल, एसएसपी के मुताबिक पीड़ित परिजनों की शिकायत पर आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड करके मामला दर्ज कर लिया गया है।

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -