मोलवी ने नाबालिग़ का अपहरण कर कराया धर्म परिवर्तन, किया दुष्कर्म

सिरसा : हरियाणा के सिरसा में एक मोलवी ने एक युवती का जबरन धर्म परिवर्तन कराकर उससे शादी कर ली । बता दे मौलवी ने पहले तो किशोरी को अगवाह करके उसे बंधक बनाया और फिर दिल्ली ले जाकर जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर उससे निकाह कर लिया। स्वयं कोर्ट में किशोरी ने अपनी आप बीती की कहानी सुनाई है, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। वही दूसरे अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस लग गई है।

दिल्ली के सीमापुरी क्षेत्र से मुस्लिम युवक की गिरफ्त से छुड़ाई गई नाबालिग को सोमवार को सिरसा कोर्ट में पेश किया गया। यहां के कीर्ति नगर की 17 साल की पीडि़ता ने अदालत में दिए बयान में बताया कि कंगनपुर रोड निवासी मौलवी अहमदबख्श उर्फ राधेश्याम का उसके घर आना जाना था। अहमद दरगाह पर झाड़ फूंक और जादू टोने का काम करता था। उसकी दरगाह पर कई लड़के रहते थे। 21 जुलाई को जब वह स्कूल से पढ़कर अपने घर जा रही थी तो अहमद उसे दरगाह पर ले गया। वहां उसने उस पर कोई जादू टोना कर दिया। इसके बाद उसे कुछ भी होश नही रहा।

आरोप है कि बिजनौर निवासी इलशाद उसे दिल्ली के सीमापुरी इलाके में लेकर गया और उसने वहां उसका धर्म परिवर्तन करवाकर उससे निकाह कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग ने बताया की उसे बुर्के में रखा जाता था। पुलिस ने भी उसे शनिवार को सीमापुरी में बुर्के की अवस्था में पकड़ा था। हालांकि पुलिस ने मुख्य आरोपी मौलवी अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बिजनौर के अन्य युवक की पुलिस को तलाश है।

Most Popular

- Sponsored Advert -