इंदौर में 15 वर्षीय लड़की का कई बार बलात्कार, गर्भवती होने पर खुला राज़
इंदौर में 15 वर्षीय लड़की का कई बार बलात्कार, गर्भवती होने पर खुला राज़
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में महिलाओं और युवतियों के साथ लगातार दुष्कर्म की वारदातें सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. जहां इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में खंडवा की निवासी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की बीते दिनों अपने परिजनों के यहां पर रुकी हुई थी. इसी दौरान घर के पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग युवक से उसकी मित्रता हो गई. लेकिन, इसी बीच लड़की को अकेला पाकर नाबालिग युवक ने जबरन उसका बलात्कार किया, ऐसे में जब लड़की ने विरोध किया तो उसे डराया धमकाया. साथ ही लगातार वह लगातार उसका बलात्कार करता रहा. इस दौरान पीड़िता ने एक बच्ची को भी जन्म दे दिया. हालांकि, पीड़ित परिजनों ने अब इस संबंध में केस दर्ज कराया है.

दरअसल, नाबालिग पीड़िता अपने लसूड़िया थाना इलाके के रहने वाले रिश्तेंदारों के घर पर आई हुई थी. इस दौरान घर के पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग युवक से उसकी मित्रता हो गई. इसके बाद एक दिन अचानक नाबालिक युवती को अकेला पाकर नाबालिग युवक ने उसके साथ बलात्कार किया. जब युवती ने विरोध किया तो उसे डराया धमकाया और इसके बाद नाबालिग युवक लगातार उसका शोषण करता रहा. इसके कुछ दिनों बाद नाबालिग युवती कुछ दिनों तक लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने के बाद अपने माता पिता के पास वापस खंडवा चली गई.

वहीं, खंडवा में अपने घर पहुंचने के बाद ही नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई, जिसके कुछ दिनों बाद उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया. इस दौरान जब उसके माता-पिता को इस बात की भनक लगी, तो उन्होंने लड़की से इस संबंध में पूछताछ की।  पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई. जहां आरोपी द्वारा बलात्कार की घटना को अंजाम देने की बात कहीं. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर खंडवा थाने पर पूरे मामले की शिकायत दी. हालांकि, खंडवा पुलिस ने इस पूरे मामले में शून्य पर केस दर्ज कर लिया है. साथ ही आगे की जांच के लिए मामला लसुडिया पुलिस को सौप दिया गया है.

इस मामले में डीसीपी संपत उपाध्याय का कहना है कि खंडवा पुलिस के द्वारा केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच की गई है. जहां नाबालिग युवक के खिलाफ नाबालिग युवती की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि अब डीएनए सैंपल के साथ ही पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं, शुरुआती जांच-पड़ताल में नाबालिग युवक के बारे में जानकारी दी है. ऐसे में आरोपी द्वारा जबरन रेप की वारदात को अंजाम देने की बात कही गई है. क्योंकि, दोनों ही नाबालिग है. इसलिए पुलिस इस पूरे मामले में नाबालिग युवती का डीएनए भी करवा रही है और उसके बाद इस पूरे मामले में विभिन्न तरह से जांच पड़ताल करने की बात की जा रही है.

बिहार में बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी, 7 हैवानों ने किया सामूहिक बलात्कार

'मेरे बाप ने 50 से 70 महिलाओं को मारकर फेंका', डोनाल्‍ड की बेटी ने किया हैरतंअगेज खुलासा

बिल्ली की वजह से पिता ने अपने बेटे को मार डाला, भाई दूज के दिन घर में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -