प्रेमी संग भागी लड़की को बहनों ने धर-दबोचा और फिर...
प्रेमी संग भागी लड़की को बहनों ने धर-दबोचा और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. इस मामले में प्रेमी संग भागी प्रेमिका को उसकी बहनों ने थाना सासनी गेट क्षेत्र में दबोच लिया और इस दौरान युवती के परिजनों ने लड़के की जमकर पिटाई भी कर दी. इस मामले में मौके पर वहां पर पुलिस भी पहुंच गई और उसके बाद पुलिस ने मामला शांत कराया और युवती को घर ले जाकर परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र स्थित दही वाली गली की एक युवती का थाना सासनी गेट क्षेत्र निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं बीते मंगलवार को उसने अपने प्रेमी के साथ घर से भाग कर शादी करने का मन बना लिया लेकिन किसी को कुछ नहीं बताया.

इस मामले में घर पर बाजार जाने की बात कहकर वह घर से निकली और उसके बाद उसने अपने प्रेमी को बुला लिया और अपने प्रेमी के साथ भाग गई. इस मामले में उसकी बहनों को कुछ शक हुआ और उन्होंने उसे तलाशना शुरू कर दिया. वहीं दोनों को सराय सुल्तानी के पास दबोच लिया गया और परिजनों को इसकी सूचना भी दे दी गई. इस मामले में जैसे ही परिजन वहां पहुंचे उन्होेंने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी और इसी बीच किसी ने पुलिस को कॉल कर दिया.

इस मामले में करीब 15 मिनट तक सड़क पर यह ड्रामा चलता रहा और मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने उस समय युवती के घर जाकर उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया.

रेप के बाद महिला को जलाने लगा युवक, खुद आया आग की चपेट में और...

खेतों छिपकर जुआ खेल रहे थे पुलिस को आता देख लगाई दौड़, तालाब में गिरने से एक की मौत

जमानत पर बाहर आया था हत्या का आरोपी, अज्ञात बदमाश ने मार दी गोली- मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -