तीन छात्राओं को अपने साथ खेत में ले गया आरोपी और पहुँच गए हेड मास्टर...

Jan 13 2019 03:00 PM
तीन छात्राओं को अपने साथ खेत में ले गया आरोपी और पहुँच गए हेड मास्टर...

हाल ही में एक अपराध का एक मामला उत्तरप्रदेश की बरेली से सामने आया है. इस मामले में तीन छात्रा को अगवा कर छेड़खानी की गई है. यह मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में बताया गया है कि छात्रा इंटरवेल में खाना खाने के बाद परिसर में लगे हैंडपंप पर पानी पीने गई थी वहीं मिली खबरों के अनुसार यह घटना भोजीपुरा के एक प्राइमरी स्कूल की है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इंटरवेल में खाना खाने के बाद कक्षा एक, दो व तीन में पढऩे वाली तीन छात्राएं स्कूल परिसर में लगे हैंडपंप पर पानी पीने गई थी.

इस मामले में बताया जा रहा है कि उसी समय गांव सुरला का डालचंद्र वहां पहुंच गया और छात्राओं को टॉफी, बेर व पैसा देने का लालच दिया और स्कूल से सौ मीटर दूर गन्ने के खेत में ले गया. लेकिन उसी समय अन्य बच्चों ने आरोपी को देखा तो हेड मास्टर को सूचना दी और बताया कि वह छात्राओं को लेकर खेतों में गए है. वहीं उसके बाद बच्चों के साथ हेड मास्टर वहां गए तो आरोपी तीनों छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

इसके बाद हेड मास्टर ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस को बुलाया. इस मामले में पुलिस ने अपहरण, छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया है. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

दिव्यांग भांजी को अकेले पाकर घर में घुस गया मामा और...

बेटी नहीं मान रही थी पिता की यह बात तो पिता ने दिखा दी हैवानियत

ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार