नाबालिग लड़की संग हर रात संबंध बनाता था युवक, एक रात...
नाबालिग लड़की संग हर रात संबंध बनाता था युवक, एक रात...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में राजगढ़ से सामने आया है. इस मामले में 16 साल की छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर उसे भगा ले जाने एवं इंदौर में 2 माह तक रखकर उसके साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में शाजापुर निवासी अध्यापक संजय प्रजापति को 10 साल की जेल की सजा सुना दी गई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बता दें कि नाबालिग लड़की से यौन संबंध बनाना अपराध है एवं आईपीसी के तहत उसे बलात्कार की श्रेणी में रखा जाता है.

ऐसे में लड़की को उसके परिजनों की मर्जी के बिना साथ ले जाना अपहरण माना गया और आरोपी को जेल में बंद कर दिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक विशेष लोक अभियोजक आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक शाजापुर जिले के कालापीपल थाना क्षेत्र के ग्राम राधौखेड़ी निवासी संजय प्रजापति (30) पुत्र प्रकाश प्रजापति राजगढ़ जिले के कुरावर क्षेत्र के एक शासकीय स्कूल में पदस्थ था और किराए से रहता था.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार 24 अप्रैल 2018 को वह अपने ही स्कूल की 16 वर्षीय छात्रा को बाइक पर बैठाकर इंदौर के पास स्थित पीथमपुर ले आया और वहीं किराए का कमरा लेकर उसे 2 माह तक रखा और दुष्कर्म किया. इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मोबाइल लोकेशन के आधार पर अध्यापक को गिरफ्तार कर छात्रा को बरामद कर लिया.

बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा

संतान न होने से परेशान युवक ने पत्नी को खिलाया जहर, और फिर खुद भी....

आर्थिक तंगी ने कर दिया परेशान तो युवक ने पत्नी और बेटे संग किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -