पड़ोसी के घर शैम्पू देने गई लड़की, हाथ पकड़कर खींच लिया अंदर और फिर...
पड़ोसी के घर शैम्पू देने गई लड़की, हाथ पकड़कर खींच लिया अंदर और फिर...
Share:

हाल ही में मिली एक अपराध की खबर को सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यह मामला नई दिल्ली का है. जी हाँ, यहाँ रोहिणी जिले के शाहबाद डेरी इलाके में एक मानसिक रूप से कमजोर लड़की को घर मे खींचकर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया गया है. वहीं अंत में पकड़े जाने के डर से युवक ने घर में ही अपना गला काटकर खुदकुशी करने की भी कोशिश की. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस मामले में अब पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित युवक को पकड़ लिया है.

वहीं इस मामले में देर रात तक पुलिस ने लड़की का मेडिकल नहीं करवाया और इस बात को लेकर परिवार और इलाके के लोगों में काफी गुस्सा उमड़ पड़ा है. आप सभी को बता दें कि आरोपी की पहचान अमर के रूप में हुई है. वहीं खबरों के अनुसार लड़की 20 साल की है और वह अपने परिवार के साथ मेट्रो विहार शाहबाद डेरी इलाके में रहती है. परिवार के लोगों ने बताया कि वह बचपन से ही मानसिक रूप से कमजोर है और लड़की के पड़ोस में ही पड़ोसी अमर अपने परिवार के साथ रहता है. वहीं आरोपी के माता- पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं और घटना वाली शाम अमर ने लड़की से शेम्पू मंगवाया था और जब वह शैम्पू अमर को उसके घर पर देने गई तो अमर ने उसे जबरन घर में खींच लिया.

इसके बाद अमर ने उसके साथ बलात्कार किया और बलात्कार के बाद उसे घर में पड़े रहने दिया. वहीं दूसरी ओर करीब डेढ़ घंटे तक लड़की परिवार वालों को नहीं मिलने पर परिवार वालों ने उसे इलाके में काफी ढूंढा था और तभी उन्होंने देखा कि लड़की अमर के घर से निकल रही है. वहीं लड़की ने सब कुछ बता दिया और तब अमर ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे उसी के घर में बंद कर दिया. अंत में अमर को लगा कि अब उसे जेल हो जाएगी और इसी डर में उसने आत्महत्या की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने अमर को अस्पताल में एडमिट कराया है.

पत्नी की इस हरकत के चलते पति ने की आत्महत्या..

शक के आधार पर पुलिस ने उठाए कपडे, दिखा वो कि सन्न रह गयी पुलिस...

लड़की के प्रेमी से शादी करवाने के लिए नहीं माने घरवाले तो लड़की ने किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -