काम सीखाने के बहाने दिखाए अश्लील वीडियो
काम सीखाने के बहाने दिखाए अश्लील वीडियो
Share:

आए दिन आ रही रेप की घटनाओं ने माहौल को खराब कर दिया है. ऐसे में आज जो घटना सामने आई है वह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है जहाँ एक नौकरी के लिए आई लड़की के साथ बुरा हुआ है. खबरों के अनुसार पीड़ित लड़की ने बताया कि 'भोपाल में एक प्लेसमेंट एजेंसी में उसे नौकरी के लिए बुलाया गया था और पंजीयन के बाद एजेंसी के मालिक ने उसे काम समझाने के बहाने कंप्युटर पर पोर्न वीडियो दिखाए और इसी दौरान वह असहज महसूस करने लगी, तब आरोपी ने कहा कि अगर उसे नौकरी चाहिए तो उसे सेक्स करना होगा.'

इस घटना के बाद लड़की डर गई और वहां से निकली और सीधे थाने पहुंचकर उसने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. वहीं अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मिली हुई खबरों के अनुसार 21 वर्षीय पीड़िता भोपाल के ऐशबाग क्षेत्र में रहती है और उसने कॉर्मस से स्नातक किया है लेकिन उसके पास कोई जॉब नहीं है और उसे जॉब की तलाश थी. जॉब की तलाश में उसने बीते मंगलवार को एमपी नगर स्थित एक प्राइवेट प्लेसमेंट एजेंसी में सम्पर्क किया था जहाँ उससे 100 रुपये पंजीकरण फीस ली गई और अगले दिन इंटरव्यू के लिए बुलाया गया. इसके बाद जब वह अगले दिन यानी बीते बुधवार को एजेंसी पहुंची तो यहां रुद्र प्रताप सिंह ने उसका इंटरव्यू लिया.

रिपोर्ट लिखवाने आई पीड़िता ने बतया कि उस दौरान उसे बताया गया कि उसे इसी एजेंसी में काम करने के लिए सेलेक्ट कर लिया गया है और उसके बाद उसे रुद्र प्रताप ने काम समझा देने की बात कही और काम समझाने के बहाने उसने पीड़िता को कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो दिखाए और उसका हाथ पकड़ लिया और पोर्न वीडियो की आवाज बढ़ा दी. उसके बाद उसने पीड़िता से कहा ऐसे ही चिल्लाना और मेरे साथ संबंध बनाना और युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसने कंप्यूटर बंद कर दिया और कहा 'अगर वह नौकरी चाहती है तो उसे उसके साथ सेक्स करना होगा. ' इस बात पर युवती वहां से वापस आ गई और अपनी दोस्त को पूरी घटना बताई उसके बाद पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई.

सुहागरात पर पति था मूड में लेकिन पत्नी को बनाने थे किसी और से संबंध...

पति-पत्नी को संबंध बनाते देख चाचा में जागी हवस की प्यास और फिर...

करवाचौथ की सुबह पति को बांधकर पत्नी ने बनाए प्रेमी के साथ संबंध और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -