नई-नवेली बहू ने प्रेमी को सौंप दिया सब कुछ, उसके बाद जो हुआ सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
नई-नवेली बहू ने प्रेमी को सौंप दिया सब कुछ, उसके बाद जो हुआ सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला फिल्लौर मेन बाजार में मनियारी की दुकान चलाने वाले इंद्रजीत शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने उनकी पुत्रवधू और उसके फेसबुक फ्रैंड को गिरफ्तार किया है. इस मामले में आरोप है घर से कैश और गहने चुराने का है. इस मामले में सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है. पुलिस को दिए बयान में इंद्रजीत शर्मा ने कहा कि उनके बेटे राकेश कुमार की शादी 11 सितंबर, 2018 को नजदीकी गांव माओ साहेब की रहने वाली रिंपल से हुई थी और सब कुछ ठीक ही चल रहा था लेकिन, 19 जनवरी को मुसीबत आ गई.

इस मामले में वह और उनका बेटा राकेश दुकान पर थे और उनकी पत्नी सामान खरीदने बाजार गई थी. उस दौरान किसी काम से वह घर गए तो अलमारी के लॉकर खुले पड़े थे और कैश और गहने चोरी हो चुके थे. उन्होंने अपनी बहू से बात की तो उसने कहा कि उसे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है. इस मामले में जब उन्होंने पास में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी तो बहू गली में खड़े एक लड़के को बैग थमाते दिखाई दी. वहीं उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है. आपको बता दें कि उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह फरीदपुर के गांव साधांवाला का लखबीर सिंह लक्खी है.

वहीं एसएचओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि लक्खी से लड़की की फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी और फिर वे दोनों फोन पर भी बातें करने लगे. वहीं परिवार का यहां होलसेल में मनियारी का काम है और परिवार के सभी सदस्य ज्यादातर समय काम में व्यस्त रहते थे. इस दौरान सास भी अक्सर बाहर चली जाती थी. उस समय बहू घर में अकेली होती थी और आरोपी लखवीर सिंह लुधियाना में एक स्टूडियो में काम करता था. वहीं पुलिस ने बताया कि, उसने कबूल किया है कि वह अक्सर रिंपल से मिलने भी आ जाता था.

हनीप्रीत के साथ उसके पति के सामने शारीरिक संबंध बनाता था राम रहीम

युवती को अकेली देख अनजान युवक ने रस्सी से बाँध दिए हाथ और उतारने लगा कपड़े...

रास्ते में महिला को रोककर 3 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, आगे मिल गए 2 और हवसी दरिंदे...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -