5 वैश्याओं के साथ संबंध बनाकर चाकू से छलनी किया प्राइवेट पार्ट
5 वैश्याओं के साथ संबंध बनाकर चाकू से छलनी किया प्राइवेट पार्ट
Share:

आप सभी ने अक्सर ही कई अपराध की खबरें सुनी होंगी लेकिन आज जो खबर हम बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपकी हालत खराब हो जाएगी. जी दरअसल यह खबर बहुत ही अजीब है. जी दरअसल यह घटना ब्रिटेन के कुख्यात सीरियल किलर जैक द रिपर की है जिनके बारे में आप सभी ने सुना होगा. बताया जाता है कि यह किलर वैश्याओं को मारकर उनकी लाश के साथ हैवानियत करता था जी हाँ, कहा जाता है इस किलर को लाश के साथ संबंध बनाने में मजा आता था इस कारण वह लाश के साथ संबंध बनता था.

आप सभी को बता दें कि यह घटना विक्टोरियन इंग्लैंड की है जहां के सीरियल किलर जैक द रिपर का खौफ कायम हो गया था और कहा जाता है वह एक बेहद खौफनाक हत्यारा था, जो नशे में धुत्त वेश्याओं को ही अपना शिकार बनाया करता था. सभी कहते हैं वह कहां से आता था और कहां गायब हो जाता था, ये आज तक कोई नहीं जान सका, लेकिन इसके बारे में बहुत से दावे किए जा चुके हैं. वहीं उसने पांच वेश्याओं की जान लेकर करके उनकी लाश से हैवानियत की थी.

बताया जाता है एक बार उसने लगातार हर दिन पांच वैश्याओं को मारकर उनके साथ संबंध बनाए थे. पहली बार संबंध बनाने वाली महिला के उसने शरीर के अंदरूनी अंगों का काटकर बाहर निकाल दिया था और फिर सभी वैश्याओं के प्राइवेट पार्ट को चाकुओं से गोद देता था. वह उनके गर्भाशय, किडनी और दिल आदि निकाल लेता था. वहीं बताया जाता है कि इस हैवानियत के कारण उसका खौफ फ़ैल गया था जो आज भी कायम है.

दहेज़ के लिए पहले गर्भवती को पीटा और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

सलमान खान को धमकी देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

लड़ाई के दौरान पत्नी ने पति को दे दिया पलटकर जवाब और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -