दहेज़ में नहीं दी बुलेट तो ससुरालवालों ने कर दी हैवानियत की हदें पार

Feb 05 2019 06:00 PM
दहेज़ में नहीं दी बुलेट तो ससुरालवालों ने कर दी हैवानियत की हदें पार

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से हाल ही में एक बार फिर से अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल इस मामले में दहेज के लिए एक विवाहिता को जिंदा जला दिया गया है. वहीं इस मामले में परिजनों ने महिला के ससुराल पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. बताया गया है कि गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया और जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में मिली सूचना के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खबरों के अनुसार यह मामला शामली जिले के भवन थाना क्षेत्र का है जहाँ सहारनपुर रायपुर गांव की रहने वाली लड़की की शादी 10 मार्च 2018 को शामली जनपद के गांव खानपुर निवासी लड़के के साथ हुई थी. लड़की के पिता की मानसिक स्थिति सही नहीं होने के कारण उसकी शादी का जिम्मा उसके सगे ताऊ ने उठाया और लड़केवालों को सब दिया. ऐसे में शादी के बाद से ही ससुराल वाले लड़की को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे और एक दिन उन्होंने दहेज में बुलेट गाड़ी मांगी और ना देने पर लड़की को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

वहीं उसके साथ मारपीट भी की और अंत में उड़े जला दिया. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार बीती रात कमरे में लड़की को बंद कर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी गई और रूम बंद कर सभी फरार हो गए. फिलहाल इस मामले के सभी आरोपी फरार हैं जिनकी जांच की जा रही है.

4 साल के बच्चे ने गर्भवती मां की गोली मारकर कर दी ऐसी हालत

मामूली विवाद के बाद नाबालिकों के सर चढ़ा खून, दोस्त को उतारा मौत के घाट

युवक को घर से उठाकर ले गए बदमाश और फिर....