नौकरी का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म
नौकरी का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म
Share:

नोएडा : दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा कोतवाली में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामना आया है, बताया जा रहा है कि युवती को पहले नौकरी का झांसा दिया और उसके बाद रेप कर उसका वीडियो बनाया, यही नहीं बल्कि वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला से पैसे की भी मांग की.

महिला ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है. पीड़िता के मुताबिक़ वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश की निवासी है और दिल्ली के नोएडा में भंगेल में एक किराये के मकान में रहती है. महिला का आरोप है कि सतीश नाम के युवक ने उसे नौकरी का आश्वासन दिया कि उसे नौकरी दिलवा देगा. युवती ने बताया कि शनिवार के दिन उसे सतीश ने ग्रेटर नोएडा बुलाया और सतीश व उसके दो अन्य साथियों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

शक के चलते काटी पत्नी की नाक

रेप के दौरान महिला का वीडियो बनाया और वहां से फरार हो गए. इस बीच महिला से आरोपियों ने वीडियो वायरल करने के धमकी देते हुए पैसे की मांग की. इसके बाद पीड़िता ने तीन आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई, वही पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है.

जेठ ने हलाला के नाम पर लूटी बहू की आबरू, ससुराल वालों पर केस दर्ज

पीड़िता को आश्वासन देते हुए पुलिस ने कहा कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. गौरतलब है कि दिल्ली का ये कोई पहला मामला नहीं है आये दिन महिलाएं हवस का शिकार होता है, महिलाओं को तो छोड़िए अब तो बच्चियों को भी अपना शिकार बनाया जाने लगा है.

खबरें और भी

शक के चलते काटी पत्नी की नाक

पुण्यतिथि विशेष : महाराष्ट्र की राजनीति के दिग्गज और कद्दावर नेता विलासराव देशमुख

साल में सिर्फ एक बार खुलती है ये दुकान, वजह चौकाने वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -