प्रेमी गया जेल तो गर्लफ्रेंड ने बना लिया दूसरा बॉयफ्रेंड और फिर...

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उस मामले को उत्तर प्रदेश के लखनऊ ठाकुरगंज का बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस थाने इलाके में युवक ने गर्लफ्रेंड के प्रेमी को गोली मार दी है और घायल युवक पर सरेआम रविवार(25 फरवरी) को गोलियां चलाई गईं. वहीं इस मामले में घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उसकी हालत काफी गंभीर है, उसे आईसीयू में शिफ्ट करवाया गया है. इस मामले में पुलिस ने मर्डर चार्ज में केस दर्ज कर जांच शुरू की है और यह घटना बीते रविवार शाम की बताई जा रही है. यह घटना ठाकुरगंज के कालीचरण कॉलेज के पास घटी और पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय आरोपी आकाश शुक्ला मिनी (बदला हुआ नाम) नाम की लड़की से प्यार करता था और कुछ महीने से उसके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह रहा था.

बतया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ सालों से अफेयर था और सात महीने पहले चोरी के केस में आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और जेल भेज दिया था. वहीं जेल से आने के बाद आकाश ने अपनी गर्लफ्रेंड मिनी को खोजना शुरू किया तो उसे पता चला कि मिनी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है इस बात से गुस्सा होकर जो किया उसके कारण पूरे इलाके में सनसनी फैला गई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित एक महीने पहले ही जेल से जमानत पर रिहा हुआ है और वह पिछले 4 सालों से महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था.

वहीं इस मामले में बताया गया कि "मिनी ने आकाश को पीड़ित के बारे में बताया था कि ये एकतरफा प्यार है. कालीचरण कॉलेज के पास रविवार को आरोपी ने पीड़ित आकाश शुक्ला को मिनी ने मिलने और मामले को सुलझाने के लिए बुलाया था और यहां बातचीत के दौरान भैय्यू और मिनी में तीखी बहस हो गई. बस उसके बाद दोनों की बहस हुई और दोनों के बीच हाथापाई होने लगी, इसी बीच भैयू को गोली लग गई और उसकी हालत अब गंभीर है.

बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

गुस्से में आकर पति ने किया पत्नी के साथ किया ऐसा काम और फिर खुद भी....

पहली को लेकर अक्सर लड़ती थी दूसरी पत्नी फिर एक दिन पति ने कर डाला ऐसा काम

Most Popular

- Sponsored Advert -