3 महीने शादी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह
3 महीने शादी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली से सटे हरियाणा गुरुग्राम से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जहाँ एक सरफिरे पति ने अपनी पत्नी की पत्थर से कुचल कर से हत्या कर दी और हत्या की वजह महज अवैध संबंध के शक बताया जा रह है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस के हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि दिल्ली के रहने वाले धर्मेंद्र की शादी नॉर्थ ईस्ट की रहने वाली 20 साल की काजल से हुई थी.

वहीं उन्होंने बताया कि दोनों ने करीब 3 महीने पहले ही मंदिर में शादी की और साथ जीने-मारने की कसमें खाई थी लेकिन आरोपी पति धर्मेंद्र, बीवी काजल को यह कह कर घर से निकला कि उन्हें नाथुपुर में रहने वाले भाई के यहां चलना है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि रास्ते में ही दोनों मियां-बीवी की पहले कहासुनी शूरु हुई. फिर धीरे-धीरे विवाद, तकरार झगड़े में तब्दील हो गया और उसके बाद 22 साल के धर्मेंद्र ने अरावली की पहाड़ी में ले जाकर काजल की पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के एसीपी ईस्ट करण गोयल ने बताया कि 6 तारीख की देर शाम किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी कि एक लड़की की लाश खून से सनी पड़ी है.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले मेंमौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू की और पुलिस के लिए शुरूआत में लाश की पहचान कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा था, लेकिन जांच के बाद मृतका की पहचान नॉर्थईस्ट की रहने वाली 20 साल के काजल के तौर पर हुई. इस मामले में आरोपी को गिरफ्त में ले लिया गया है.

प्रेमिका के पहले प्रेमी को मारने के चक्कर में कर दी अपने ही दोस्त की हत्या

तलाक के बाद रोज घर आता था पति, तंग आकर पत्नी ने उतार दिया मौत के घाट

कमरे में बंद नाजायज संबंध बना रहा था कपल, हुआ ऐसा कि करना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -