शादी के बाद संबंध रखने का ऐसा नतीजा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
शादी के बाद संबंध रखने का ऐसा नतीजा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आजकल अपराध के कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भोपाल का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले को दमोह का बताया गया है जहाँ धीरज वर्मन 28, पत्नी कीर्ति और 8 माह के बेटा राजू को अपने साथ लेकर दिल्ली जा रहा था और तीनों बस स्टैंड पहुंचे, इस बीच धीरज के मोबाइल पर किसी संदीप का फोन आया और कहा- कीर्ति को दिल्ली मत ले जाओ. उसे यहीं रहने दो. उसने स्वयं को कीर्ति का प्रेमी बताया. इस बात पर कीर्ति और धीरज का विवाद हो गया और कीर्ति ने दिल्ली जाने से इंकार कर दिया और कहा उसे मायके जाना है.

ऐसे में अंत में दोनों में बहस हो गई और कीर्ति से राजू को छुड़ाकर धीरज थाने की ओर भागा. वहीं थाने के सामने उसने राजू के गर्दन पर हंसिया से दो वार कर दिए और इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में धीरज ने अस्पताल में बताया कि ''उसकी शादी कीर्ति से एक साल पहले हुई थी, लेकिन 7 माह में ही उसकी पत्नी की डिलेवरी हो गई. पत्नी शादी के बाद से दिल्ली जाने के लिए तैयार नहीं थी. बार-बार मना करती थी.

संदीप वर्मन से उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग था. उसने ही मेरे मोबाइल पर फोन करके कीर्ति को दिल्ली ले जाने से मना कर दिया था. जिस कारण से कीर्ति दिल्ली नहीं जा रही थी.'' इस मामले में पुलिस को कीर्ति के पति ने यह भी बताया कि उसकी शादी जल्दी- जल्दी में कर दी गई थी, उसे पहले से कुछ भी नहीं बताया गया था. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

युवक के हाथ पैर बांध सड़क के बीच में रख, किया ऐसा घिनौना काम

मेरठ में सातवीं मंजिल से नीचे गिरा प्रॉपर्टी डीलर, हत्या का शक

ट्रेन में हिलती हुई पोटली को खोलकर देखा तो हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -