महिला सिपाही के बेटे को जान का खतरा बताकर मौलवी करता रहा रेप, जांच में जुटी पुलिस
महिला सिपाही के बेटे को जान का खतरा बताकर मौलवी करता रहा रेप, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह बागपत का है. इस मामले में एक थाने में तैनात एक महिला हेड कांस्टेबल अपने बेटे के इलाज व घर की सुख शांति के लिए एक पाखंडी मौलाना के जाल में फंस गई और मौलाना उसके साथ करीब एक वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा और इलाज के नाम पर उससे लाखों रुपये भी ऐंठ लिए. केवल इतना ही नहीं शारीरिक संबंध न बनाने पर वह महिला हेड कांस्टेबल को उसके बेटे की मौत की चेतावनी देकर डराता रहा.

इस मामले में मौलाना से परेशान होकर पीड़िता ने उसके खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जबकि आरोपी फरार हो गया है.खबरों के मुताबिक़ बिजनौर जनपद निवासी 45 वर्षीय महिला बागपत के एक थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है और उसकी वर्ष 2006 में मृतक आश्रित में पति की जगह कांस्टेबल पद पर तैनाती हुई थी. इस मामले में यह बताया गया कि 29 जून 2018 को सड़क दुर्घटना में उसका छोटा पुत्र घायल हुआ था और बेटे का कई महीने तक आईसीयू में इलाज हुआ. वहीं इस दौरान महिला हेड कांस्टेबल को किसी ने उसके बेटे पर ऊपरी-हवा होने की सलाह दी और उसी के उपचार के लिए वह 30 जुलाई 18 को शहर की मोमीन मस्जिद के मौलाना जुबैर के पास पहुंची.

उसके बाद मौलाना ने पीड़िता को उसके बेटे के अंदर जिन्न होने का हवाला देकर उसे रात के समय करीब 10.30 बजे अकेला अपने पास बुलाया और उसके अकेले आने पर अपने सामने शीशा रखकर खुद को जिन्न के भेष में बताते हुए महिला हेड कांस्टेबल से कपड़े उतरवा लिए और उसके साथ दुष्कर्म किया और आगे भी ऐसा करने के लिए कहा. इसके बाद मौलाना ने पीड़ित हेड कांस्टेबल को पूरी तरह से अपने जाल में फंसा लिया लेकिन बाद में वह सब समझ गई और उसने पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी. इस मामले में अब तक वह पकड़ में नहीं आया है.

पति को आधी रात जगाकर यह काम करने को कहती थी पत्नी, माँगा तलाक

साइकल के लिए हुई लड़ाई और साधू ने काट दिया लड़के का प्राइवेट पार्ट

पत्नी की दोस्त संग इश्क लड़ा रहा था युवक तभी पहुँच गई पत्नी और कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -