यूपी में फिर हैवानियत का शिकार हुई मासूम

उत्तरप्रदेश: यहाँ के शाहजहांपुर में 1 दिन  के भीतर नाबालिग बच्चियों से हैवानियत की यह दूसरी घटना सामने आई है. नाबालिग से बलात्कार की घटना शनिवार की शाम की बताई जा रही है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार मदनापुर के थानाध्यक्ष बिरजाराम ने जानकारी दी यहां 10 साल की एक बच्ची पड़ोस के घर में किसी कार्यक्रम में शामिल होकर देर रात अपने घर वापस लौट रही थी. तभी उसके पड़ोस में ही रहने वाला 18 वर्षीय ओविंदर बच्ची को जबरन पकड़कर अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार की घिनौनी घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

इस घटना के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहाँ के थानाध्यक्ष ने बताया कि अत्यधिक रक्तस्राव से बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे रात में ही इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बच्ची के साथ बलात्कार होने की पुष्टि की डॉक्टरों ने बच्ची की हालत नाजुक बताई है. गौरतलब है कि एक दिन पहले ही शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र में बलात्कार  की शिकार सात साल की एक मासूम बच्ची चारपाई के नीचे खून से लथपथ बेहोशी में पाई गई थी.

बीमारी से परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाई

राज्य स्तरीय स्वच्छता सम्मेलन

संपत्ति के लिए अपनी भाभी को फावड़े से काटा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -