मंत्री के पैरों में गिरी रेप पीड़िता
मंत्री के पैरों में गिरी रेप पीड़िता
Share:

यूपी में महिलाओं के प्रति अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे है और इस तरफ पुलिस का रवैया भी काफी लचर दिखाई पड़ता है.  इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला, जब इन्साफ की अपील करते हुए एक रेप पीड़िता को विधायक के पैरों में गिरकर इन्साफ की मांग करनी पड़ी.

आपको बता दें कि यह मामला इलाहाबाद का है जहां यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र में चार साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिना रहे थे. तब यह वाक्या हुआ.  रेप पीड़िता ने कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता से न्याय की गुहार लगाई. लेकिन उन्होंने उसकी गुहार को गंभीरता से नहीं लिया और मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसे धक्का देकर दूर हटा दिया.

इस कार्यक्रम में उत्तरी से BJP विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी भी आए हुए थे. फिर रेप पीड़िता ने  उनके पैरों में गिर पड़ी. पीड़िता ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप भी लगाया और इन्हे अपने साथ हुए अन्याय कि कहानी सुनाई और न्याय कि गुहार लगाई. पीड़िता लखनऊ के ही नवाबगंज थाना गांव की रहने वाली है. पीड़िता ने हर्षवर्धन बाजपेयी से दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने और न्याय दिलाने की फरियाद की.

दिल्ली से सटे गुरुग्राम ऑटो चालक ने गर्भवती महिला से किया बलात्कार

गुजरात पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की चरस

दिल्ली में जिम में घुसकर युवक को मारी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -