तांत्रिक ने महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार
तांत्रिक ने महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर एक महिला बलात्कार का शिकार बनी. पीड़ित महिला  तंत्रमंत्र और अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर एक ढोंगी तांत्रिक की हवस का शिकार बन गई महिला शादीशुदा है. पीड़िता के मकान में किराए पर रहने वाले आरोपी तांत्रिक ने महिला के साथ रेप किया और फिर वहां से भाग गया वारदात बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके की है. जहां  महिला अपने पति और 3 बच्चों के साथ रहती है. पीड़िता की मां के अनुसार करीब एक साल पहले उस्मान नामक एक शख्स किरायेदार बनकर उनके मकान में रहने आया था. 

जानकारी देते हुए महिला की माँ ने कहा कि  वह एक तांत्रिक था, जो झाड़ फूंक और तंत्र मंत्र का काम करता था. वह अपने आपको पहुंचा हुआ तांत्रिक बताता था. इसी दौरान पीड़ित महिला  की किरायेदार तांत्रिक के साथ बोलचाल शुरू हो गई. उसने पीड़ित महिला से रोज खाना बनाकर देने की बात कही, जिसके बदले वो महीने के कुछ पैसे देने को राजी हो गया.

आरोपी तांत्रिक उस्मान पीड़िता और उसके बच्चों को अपने साथ अजमेर शरीफ़ दरगाह पर ले गया. जहां वो एक होटल के कमरे में ठहरे थे. वहां तांत्रिक ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को दे दिया. जिसके बाद उसने पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस  द्वारा मामले की छानबीन जारी है.

ट्विटर पर धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान हुई

गुरुग्राम में उपद्रव से तनाव की स्थिति

बलात्कारी से रिश्वत लेने वाला पुलिस अफसर गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -