उत्तराखंड में चाचा ने रिश्तें को किया शर्मशार
उत्तराखंड में चाचा ने रिश्तें को किया शर्मशार
Share:

उत्तराखंड: देहरादून में एक शख्श ने रिश्तों को तोड़कर और इंसानियत को तार-तार कर एक ऐसी घटना को अंजामं दिया है. जिसे सुनकर लोगो का इंसानियत पर से विश्वास उठ चूका है. मामला है यहाँ के राजपुर रोड थाना क्षेत्र का जहां पर एक चाचा पर अपनी ही भतीजी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. 

मामले मे बहुत दिन तक नाबालिग भतीजी ने यह बात अपने घरवालों से छुपाए रखी. फिर भी चाचा के लगातार परेशान करने पर गुरुवार को भतीजी ने थाना राजपुर पहुंचकर आरोपित चाचा के खिलाफ सुचना दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी चाचा कि तलाश शुरू कर दी है. 

इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राजपुर क्षेत्र में एक नाबालिग ने थाने में रिपोर्ट कराइ है. जिसमें उसने बताया कि उसकी मां नहीं है. पीड़िता अपने पिता और चाचा-चाची के साथ ही रहती है. पीड़िता ने बताया कि हाल ही में उसकी चाची कुछ दिनों के लिए मायके गई हुई थी. इसी दौरान मौका पाकर चाचा मदन मोहन ने उसके साथ कुछ दिनों तक दुष्कर्म किया. बाद में चाची को बताया तो उसने भी अपने पति का साथ दिया और यह बात छुपाने का दबाव बनाया. जिसके बाद चाचा की हरकतें बंद नहीं हुई तो उसने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई.

केन्या की लड़की का अपहरण कर गैंगरेप

घरेलु हिंसा में ली पत्नी की जान

तिहाड़ जेल में मुजरिम ने की ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -