बिहार में फिर लड़की से हुई छेड़छाड़
बिहार में फिर लड़की से हुई छेड़छाड़
Share:

बिहार: बिहार में फिर लड़की से हुई छेड़छाड़ और बाद में उसे ब्लैकमेल भी किया गया. बता दें कि बिहार में इन दिनों छेड़खानी व दुष्करर्म के वीडियो बना उन्हें वायरल करने के कई मामले सामने आए हैं. ताजा घटना पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र की है. यहाँ एक घर में लड़की को अकेली पाकर तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडिया बना लिया. पीडि़त लड़की ने तीनों युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

जानकारी देते हुए पीडि़त लड़की ने कहा कि बीते दिनों वह घर में अकेली थी. इस दौरान एक युवक विशाल घर में आया. उसके पीछे सचिन व अर्जुन भी घर में घुस गए. तीनों उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. युवती के  विरोध करने पर आरोपियों ने  मारपीट कर दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद युवकों ने मोबाइल से दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया.

इस घटना के बाद लड़की ने तीनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी गई. आरोपियों ने घटना की जानकारी किसी को देने पर पूरे परिवार की हत्या तथा वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी. लड़की ने न्यायालय में भी बयान भी दर्ज करा दिया है. पुलिस के अनुसार मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तफ्तीश की जा रही है.

बिहार में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

कुख्यात बदमाश का तौलिया खुलने से पुलिस का काम आसान

दलित की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार लोग हिरासत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -