शादी करने की बात कहकर हर दिन लड़की को बनाता था हवस का शिकार
शादी करने की बात कहकर हर दिन लड़की को बनाता था हवस का शिकार
Share:

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी में एक सनसनीखेज मामला सामने आय है. यहां एक हैवान बने इंजीनयर स्टूडेंट ने एक लड़की को शादी के ऐसे झांसे में लिया है कि अब वह लड़की इसका दर्ज ज़िंदगीभर नही भूलेगी. बदनीयती के चलते एक शख्स ने लड़की के साथ न सिर्फ विश्वासघात किया बल्कि उसे हवस का शिकार बनाया. मामला पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक प्रीत विहार में रहने वाली पीड़ित लड़की उसी इलाके में रहने वाले प्रताप नाम के सॉफ्टवेयर इंजीनियर के संपर्क मे आयी. दोनों के बिच दोस्ती हुई. धीरे धीरे बाते बढ़ने लगी. मुलाकाते बढ़ने लगी.... बढ़ती मुलाकातो के चलते आरोपी लड़का पीड़िता के घर आने जाने लगा. इसी दौरान दोनों के बिच संबंध बनने लगे. लड़की का आरोप है की आरोपी ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी का वादा करके उसके साथ संबंध बनाए. युवक उसके साथ कई दिनों से संबंध बनाता रहा.

जब भी पीड़िता शादी की बात कहती तो वह किसी न किसी बहाने से उसकी बातो को टाल देता था. लड़की ने जब शादी का दवाब बनाया तो उसने पीड़िता से मुह मोड़ लिया. लड़की से मिलना और बात करना बंद कर दिया. युवती ने काफी समय तक उसका इंतज़ार किया लेकिन जब वह अपनी करतूत से बाज नही आया तो परेशान लड़की ने पुलिस की शरण ली और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -