माता-पिता की गैरहाजरी में बच्ची से किया रेप

दिल्ली: पुलिस के इतने सख़्त होने के बाद भी रेप जैसी घटनाए कम होने का नाम ही नहीं ले रही है यह खबर है असम के कामरूप जिले की जहां छह साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. घटना के वक्त पीड़िता अपने घर में अकेली थी. उसके माता-पिता इलाज कराने के लिए अस्पताल गए हुए थे. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कामरूप जिले के एक गांव में एक दंपति इलाज के लिए अस्पताल गया हुआ था. उस वक्त उनकी छह साल की बेटी घर पर अकेली ही थी. इसका फायदा उठाते हुए एक शख्स ने घर में घुसकर लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला. माता-पिता के आने पर पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई.

बता दें कि एक सप्ताह पहले ही असम के नागांव जिले में तीन दरिंदों ने एक 11 साल की मासूम लड़की के साथ पहले सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसे जिंदा जला दिया था. मृतक बच्ची पांचवी कक्षा की छात्रा थी. वारदात के बाद उसे गंभीर हालत में गुवाहाटी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया था. अस्पताल में बच्ची का इलाज करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत बहुत नाजुक थी. उसे कई अंदरूनी चोटें आई थीं. इसके साथ ही वह बुरी तरह से जल चुकी थी.

डेटिंग वेबसाइट से हुई दोस्ती ने फिर ली एक जान

IDBI बैंक का मैनेजर रिश्वत लेते पकड़ाया

पाक का जासूस लगा पंजाब पुलिस के हाथ

 

Most Popular

- Sponsored Advert -