टेलर ने युवती से दुकान में किया दुराचार

लखनऊ : राजधानी के तालकटोरा इलाके में एक युवती के साथ सिलाई दुकानदार ने अपनी दुकान में दुराचार किया। पीड़ित युवती आरोपी की दुकान में काम करती थी। इस घटना के बाद आरोपी ने युवती पर शादी का दबाब बनाने के लिए फांसी लगा ली पर किसी तरह उसकी जान बच गयी। आरोपी की हरकतों से परेशान आकर युवती ने मंगलवार को उसके खिलाफ तालकटोरा थाने में दुराचार की रिपोर्ट दर्ज करायी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हरदोई निवासी एक युवती अपने परिवार के साथ राजाजीपुरम इलाके में किराये के मकान में रहती है। वह राजाजीपुरम ई- ब्लाक में रहने वाले टेलर सुशील गौतम की दुकान में काम करती है। बीते 1 अक्टूबर को युवती दुकान पर काम कर रही थी। टेलर की पत्नी बाजार गयी थी। इस बीच युवती को अकेला देख आरोपी टेलर ने उसके साथ दुराचार किया और मुंह बंद रखने की धमकी भी दी।

इसके बाद आरोपी युवती से जबरन शादी का दबाब बनाने लगा। युवती के इंकार करने पर आरोपी ने फांसी लगा ली पर किसी तरह वह बच गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आरोपी फिर से युवती व उसके परिवार वालों पर शादी का दबाब डालने लगा। परेशान होकर पीड़ित युवती ने तालकटोरा थाने में दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित युवती को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -