बलात्कारी से रिश्वत लेने वाला पुलिस अफसर गिरफ्तार
बलात्कारी से रिश्वत लेने वाला पुलिस अफसर गिरफ्तार
Share:

दिल्ली: दिल्ली में कुछ दिनों  पहले  एक बच्ची से रेप हुआ था जिसमे पुलिस की छानबीन जारी थी. जिसमे आरोपी को बचाने के लिए राजधानी दिल्ली के सब-इन्स्पेक्टर ने चार लाख रुपए की रिश्वत मांगी. इस नाबालिग़ की इज़्ज़त का सौदा करने वाले सब इन्स्पेक्टर को सीबीआई ने गिरफ़्तार कर लिया  है. साथ ही सीबीआई ने अपनी तरफ़ से तोमर को 50,000 रुपये भी दिए जो रिश्वत के  रूप में दीपक कुमार को देना था.

सीबीआई की जांच के  मुताबिक, दिल्ली के खजुरी पुलिस स्टेशन में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने आरोपी चिराग अग्रवाल को बचाने के लिए 4 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की थी, जिसे नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है.ये आरोप यौन उत्पीड़न और बलात्कार के मामले में महिलाओं और लड़कियों की ओर दिल्ली पुलिस की संवेदनशीलता पर भी सवाल उठाते हैं. 

इस शिकायत में आरोपी के पिता ने उस पुलिस वाले पर आरोप लगाया है कि, "22 अप्रैल को मेरे बेटे चिराग अग्रवाल को पुलिस ने हिरासत में लिया था और बलात्कार और POCSO अधिनियम के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जब हम सब-इंस्पेक्टर दीपक कुमार से मिले, तो उन्होंने मेरे बेटे को बचाने के लिए 4 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की और कहा कि बलात्कार और POCSO अधिनियम के आरोपों को हटा दिया जाएगा."

आरबीआई ने ग्वालियर अंचल के लिए भेजी नगदी

ग्वालियर के आशुतोष और आदित्य यूपीएससी परीक्षा में सफल

देहरादून: कोर्ट ने सुनाई दुष्कर्मी को सजा ए मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -