मुंबई: असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर ने किया महिला पुलिस अधिकारी से दुष्कर्म

Apr 18 2021 02:06 PM
मुंबई: असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर ने किया महिला पुलिस अधिकारी से दुष्कर्म

मुंबई: एक तरफ कोरोना संकट तेजी से बढ़ रहा है व्ही दूसरी तरफ अपराध के मामले कम नहीं हो रहे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कुछ ऐसा हुआ है कि सभी हैरान रह गए हैं। जी दरअसल यहाँ एक महिला सब इंस्पेक्टर (एसआई) ने असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर (एपीआई) के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मुंबई के डोंगरी थाने में एक एसआई ने एक एपीआई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है डोंगरी पुलिस ने पीड़ित महिला अधिकारी के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 354 (बी), 377, 420, 323, 504, 506 के साथ ही एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जी दरअसल महिला अधिकारी का यह आरोप है कि आरोपी एपीआई ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया।

महिला ने बताया जब उसने शादी करने की बात कही तो आरोपी ने मना किया। खबरों के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर डोंगरी थाने की पुलिस ने आरोपी एपीआई और उसके परिवार के दो लोगों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दायर किया है। अब जल्द ही आरोपी अधिकारी का बयान भी दायर करने के बारे में कहा गया है। वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने लोगों को हैरान किया है। इसी तरह के और अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ और पढ़ते रहिये 'न्यूज़ ट्रैक'।

रिलीज हुआ राहुल वैद्य और दिशा परमार का गाना, कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आलिया संग रोमांस करते दिखेंगे पार्थ समथान, आने वाली है नयी फिल्म

विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद ने अपने पिता के लिए लिखा खास नोट