मामा ने बनाया बच्ची को हवस का शिकार
मामा ने बनाया बच्ची को हवस का शिकार
Share:

देश में इतने सख्त कानून के बाद भी  बच्चों के साथ हो रहे अपराधो में कही कोई कमी नहीं आ रही है. दिन ब दिन कही ना कही से बच्चों के साथ हुए अत्याचार या बलात्कार की खबरें आ ही जाती है. ताजा मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है. जैसे ही परिजनों को इस घटिया वारदात के बारे में पता चला, उन्होंने तुरंत आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची का मेडिकल भी किया गया है.

गुरुग्राम में हुई इस घटना ने सभी का रिश्तों पर से विश्वास उठा दिया है. यहाँ हुई इस वारदात में  एक मामा ने ही अपनी मासूम भांजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी बच्ची को किसी बहाने से घर से अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला.

यह शर्मनाक रेप की घटना गुरुग्राम के बादशाहपुर इलाके की है, जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम 8 साल की बच्ची अपने घर पर अकेली थी. बच्ची को अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाला उसका मामा उसे जूस पिलाने के बहाने अपने साथ उसके कमरे पर ले आया, जहां उसने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

3 दिन के बच्चे की हत्यारी माँ को आजीवन कारावास

गुजरात में 12 हवसीयों ने लूटी महिला की आबरू

दो प्रेमी, घरवालें भी राजी, फिर अंजाम ये क्यों हुआ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -