मुंह बोली बहन को नशीला पदार्थ किया रेप
मुंह बोली बहन को नशीला पदार्थ किया रेप
Share:

बरेली: यूपी के बरेली में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है. नाबालिक के साथ रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका मुंहबोला भाई बताया जा रहा है जिसमें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला उसके साथ रेप किया. छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार पूरा मामला बरेली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां 9वीं कक्षा की एक छात्रा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि अपने पिता से लड़कर घर छोड़कर जा रही थी तभी रास्ते में उसे उसका मुंह बोला भाई अमित कनौजिया मिल गया. पीड़िता के मुताबिक अमित उसे अपने साथ स्टेशन रोड स्थित बरेली होटल ले गया. जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा दे दिया और फिर उसके साथ रेप किया. छात्रा द्वारा पुलिस को बताई गई आप बीती के मुताबिक, जब बाद में जब उसे होश आया तो वो अमित के साथ केसरपुर गई.

पीड़िता ने बताया कि अमित ने अपने दोस्त आकाश के साथ उसे उसके घर भिजवा दिया. पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर अमित के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया.

 

यूपी: बीजेपी नेता की सरे-आम गोली मारकर हत्या

इलाहाबाद हाईकोर्ट अपने ही फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गया

बोलने की कला में मोदी वाजपेई से तेज- देवगौड़ा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -