शादी का झांसा दिया और कर लिए कमरे में बंद...
शादी का झांसा दिया और कर लिए कमरे में बंद...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कोरबा का है. इस मामले में शादी का झांसा देकर किशोरी को बहला फुसलाकर उसके साथ रेप किया गया है. इस मामले में पुलिस ने रेप के आरोपी को हिरासत में ले लिया है. जी हाँ, रामपुर चौकी पुलिस ने घेराबंदी कर उसे हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय ने आरोपी को जेल दाखिल करवा दिया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार रामपुर चौकी क्षेत्रांतर्गत रामपुर बस्ती निवासी एक व्यक्ति ने 28 फरवरी को रामपुर चौकी पहुंचकर चौकी प्रभारी अशोक शर्मा को जानकारी दी कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री घर से बिना बताए कही चली गयी है और इसके बाद चौकी पुलिस ने इस मामले में गुम इंसान कामय कर लिया था. वहीं उस दौरान किशोरी के परिजनों द्वारा शंका जताए जाने पर अपराध क्रमांक 122-19 धारा 363 भादवि के तहत अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया था लेकिन इस मामले में चौकी प्रभारी को यह भी जानकारी मुखबिर से मिली कि नया रिस्दा भदरापारा थाना बालकोनगर निवासी युवक शंकरदास महंत उम्र 27 वर्ष पिता रूपदास महंत का उक्त किशोरी से मिलना जुलना रहा है. जिसके यहां उक्त किशोरी वर्तमान समय में रह रही है.

इस मामले में बताया जाता है कि मुखबिर से मिली पर्याप्त सूचना पर चौकी प्रभारी अशोक शर्मा ने अपने हमराह स्टाफ के साथ घेराबंदी कर आरोपी शंकरदास महंत को पकड़ लिया और आरोपी के कब्जे से किशोरी को मुक्त कराकर उसे गिरफ्त में ले लिया गया.

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...

पार्क में टहलने गई 61 साल की महिला चीथड़े कपड़ों में मिली बेहोश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -