बारात जाने से पहले दूल्हे पर लगा रेप का आरोप तो छोटे भाई ने किया चौका देने वाला काम
बारात जाने से पहले दूल्हे पर लगा रेप का आरोप तो छोटे भाई ने किया चौका देने वाला काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला सिवनी मालवा, होशंगाबाद से सामने आया है. इस मामले में ठाकुर मोहल्ला निवासी एक युवक के विरुद्ध सिवनीमालवा थाने में एक युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपित की बारात सोमवार को हरदा जाने वाली थी, लेकिन उसके पहले ही मामला दर्ज होने से वर-वधु पक्ष में हड़कंप मच गया और उसके बाद यह निर्णय लिया गया कि आरोपित का छोटे भाई को दूल्हा बनाया जाएगा और वह बारात लेकर सोमवार को हरदा के लिए रवाना होगा.

जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि राहुल पिता सत्यनारायण कहार उम्र 23 वर्ष निवासी ठाकुर मोहल्ला पर एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है और युवती का आरोप है कि राहुल ने शादी का झांसा लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि आरोपित राहुल कहार का विवाह हरदा में तय हुआ था, सोमवार को बारात जानी थी, लेकिन उसके पहले ही उस पर पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर दिया.

वहीं इस मामले में घटनाक्रम के बाद आरोपित की जगह उसके छोटे भाई तरुण का विवाह किया जा रहा है और सोमवार को तरुण बारात लेकर हरदा जाने को कहा गया जो आज जानी है.

महिला के घर में घुसा बुजुर्ग और कहा- 'प्लीज सेक्स करने दो, नहीं तो किसी और से करवा दो...'

पहले छात्र को उतार दिया मौत के घाट और फिर काट दिया गुप्तांग...

सफर के दौरान सो रही छात्रा के पास जा बैठा टीटीई और करने लगा गंदी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -