दो साल बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, देहव्यापार के लिए मना किया तो काटी ऊँगली
दो साल बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, देहव्यापार के लिए मना किया तो काटी ऊँगली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ के अलीगंज इलाके में रसूखदार व्यक्ति ने दरिंदगी कि सारी हदें पार करते हुए एक किशोरी को 2 साल तक अपने घर में बंधक बना कर रखा और उसका शोषण किया. पहले तो वो उसे घर में चौका बर्तन करने के लिए लेकर आया था, लेकिन उसके बाद दरिंदे ने युवती को नारकीय यातना दी, यहाँ तक कि उसकी उंगली भी काट दी.

पंजाब पुलिस ने अवैध शराब ज़ब्त की

2 बरस तक कई जुल्म सहने के बाद शनिवार को किशोरी उस घर से भाग निकलने में कामयाब रही, जहाँ से वो अपने परिवार को लेकर सीधे पुलिस थाने गई, लेकिन पुलिस वालों ने भी बस उसका बयान लिखकर उसे भगा दिया, जब आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं कि तो पीड़िता रविवार देर शाम एसएसपी के कैंप पर पहुंची. इससे पहले किशोरी की प्रताड़ना की तस्वीरें देखकर अफसरों की नींद खुली और उन्होंने पीड़िता की ररपोर्ट दर्ज की.

जेठ ने हलाला के नाम पर लूटी बहू की आबरू, ससुराल वालों पर केस दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार ने बताया है कि त्रिवेणी नगर के निवासी सुधीर गुप्ता ने किशोरी को दो वर्ष तक बंधक बना कर रखा था और उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ-साथ उसपर देहव्यापार करने के लिए दबाव बनाता था, देहव्यापार के लिए मना करने पर सुधीर ने किशोरी की एक ऊँगली भी काट दी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके घर में बहुत सी लड़कियां आती थी. पीड़िता की शिकायत पर जब पुलिस आरोपी को दबोचने पहुंची तब तक वो फरार हो चुका था. 

खबरें और भी:-

मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़ी कोकीन की बड़ी खेप

दुश्मनी के चलते उत्तरप्रदेश में सपा नेता की हत्या

हरियाणा में ऑनर किलिंग, सुपारी देकर करवाई बेटी की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -