उत्तर प्रदेश: दुष्कर्म के आरोपी ने दिखाई हैवानियत, कार पर लगा था भाजपा का झंडा
उत्तर प्रदेश: दुष्कर्म के आरोपी ने दिखाई हैवानियत, कार पर लगा था भाजपा का झंडा
Share:

आगरा: बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में वारदाते बहुत बढ़ गई है. वही इस बीच आगरा शहर के फतेहाबाद इलाके के एक गांव में किशोरी को भगा ले जाने, और दुष्कर्म के अपराधी ने बुधवार को सुबह आकर पीड़िता के घरवालों को धमकाया. वही पीड़िता की बड़ी बहन को कार से कुचलने का प्रयास भी किया गया. इस पर ग्रामीणों ने अपराधी और उसके दो साथियों को पकड़कर पीटा. तत्पश्चात, पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि एक अपराधी मौके पर ही फरार हो गया.

वही थाना फतेहाबाद क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को उसका ही रिश्तेदार युवक ले गया था. किशोरी के पिता ने भगा ले जाने और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. इसी महीने किशोरी बरामद हो गई थी. इधर अपराधी खेतपाल बुधवार की दोपहर फिरोजाबाद शहर के नगला दया रहवासी गौरव और एक अन्य के साथ बीजेपी का झंडा लगी कार में पीड़िता के यहां पहुंचा. साथ ही पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि अपराधियों ने घर के बाहर खड़ी पीड़िता की बड़ी बहन को कार से टक्कर मारने का प्रयास किया. 

इसके चलते कार अनियंत्रित होकर पड़ोसी की कच्ची दीवार तोड़ती हुई पलट गई. तत्पश्चात, भागने का प्रयास कर रहे तीनों अपराधियों में से ग्रामीणों ने खेतपाल और गौरव को दबोच लिया. ग्रामीणों ने अपराधियों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा. पुरे मामले की सुचना प्राप्त होते ही इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार, उपनिरीक्षक जितेंद्र गौतम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस दोनों अपराधियों को ग्रामीणों से छुड़ाकर थाने ले आई. एक अपराधी तमंचा लहराता हुआ भाग निकला. मामले में अभी सूचना नहीं आयी है, पुलिस फरार हुए अपराधी की खोज कर रही है. अपराधियों को पकड़ने में किशोरी का भाई भी घायल हुआ है. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

तेलंगाना में सामने आए कोरोना संक्रमण के 1,811 नए मामले

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की ओवैसी को सलाह, कहा- राम-राम जपा करो

बीमारी के दौरान हॉस्पिटल में नहीं मिल रहा था बेड, कोरोना मरीज ने बना डाला खुद का अस्पताल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -